Monday 25 July 2011

10 MINUTES

This is a short story of mine, now u will b thinking dat ye 10 mins mein kya story banega, par suno to yaar, mere saath aisa hua hai. And its really funny story.

It was  wen I was in the diploma college in the 5th sem, 1st internal xam was der. And GTD was the paper,ab puchna mat wats dis,yaad nai hai mujhe. Ab ye mat bolna ki kaisa ladka hai apne paper ka naam bhi yaad nai rakh sakta, waise mujhe padhai pe itna interest bhi nai tha. Are yar jo main bata raha hun wo suno na, are yaad aa gaya re, its generation transmission and distribution(GTD).

So xam was at the room no. 13. Hamara wohi purana room toilet ke pas wala aur hamesha us toilet se oh ho ho ho jo badbu aati thi, maaja aa jata tha class karne mein, ha ha ha ha ha. So my seat was at the second row from the entrance and the 2nd seat was mine. So I was infront of the entrance gate. I sat in my seat and charon taraf najar ghumai ki kaun kaun mujhe help kar sakte hain is xam mein. To my left roll no. 1 and roll no.2 the, sorry yaar unke naam yaad nai hain, aur unke piche bandana thi,ab tum bologe kamina ladko ke naam yaad nai rakh sakta par ladkiyon ke rakh sakta hai hmmm ???. to main bata dun ki wo dono ladke kabhi bhi class karne nai aate the bas bhagwan ki tarah darsan dene ke liye aate the to itne mein kya khak naam yaad rakhunga.

Mere aage baitha the ramesh majhi, ab ye mat puchna ki iska naam kaise yaad raha, are yaar  mere aage baithta tha to 2 saal mein naam yaad reh jata hai aur mere piche pratap was der, in dono se hi mujhse koi help ki umeed nai thi.mere piche wala to empty paper hi deta tha har xam mein aura aage wale ko , m sure kuch aata nai tha.

To my right at the 1st seat sweety was der , to her back rajan was der in same line of me. I dnt expect any answer from sweety  and rajan se hi puchna tha.
To the right of sweety dev baitha tha. One of our brilliant student of our class and a very good frnd of mine.           Maine use kaha ki “batana be”. He told” are ruko kal jo bola wo to nai padha tumne, aur yahan aa ke bolte ho batana”. Phir maine usse kaha ki”mere dost bahut ache hain aur dildar bhi aur sun mere dost itna kamine bhi nai hain ki mujhe xam mein help na karein ”

 Aur meri naseeb to dekho us din badal chhaye the, to main dev se puch nai pa raha tha. Tum puchoge ki wats the relation between badal and me and dev. So actually dev was sitting between the windows and no light was der its like a bit dark. To jab tak main dev ka lip read nai kar paunga likhunga kaise yaar.

 Everybody was sitting on der seat, our invigilator came it was chattra sir,wo thoda sa pagal hai, wo jo samjhega wohi right hai, but he is a nice human being.
So xam started, paper was given n d ques paper also. Wen I saw d ques paper, I know no nothing !!!!. so I was only doing exactly the four things jo maine sabko sms kiya tha.

 1 - I was counting the girls, dey were only 3. Bandana, sweety and mallika.

  2 - I was counting the fans, I saw only two. Piche nai dekh sakta tha na or else wo sir mera paper le lete.

   3 – and I was reading the brand name of my pen, kuch barnd - wrand nai tha, wo ek local pen tha, three rupees wala.

4 -  I was thinking dat agle xam mein sure padh ke aaunga, chahe job bhi ho jaye.

 And the girls ??? I tell u mundi ko niche rakh ke jo likh rahe the, bata nai sakta, de dana dan, de dana dan. Khali likhe hi ja rahe the. Chahe unko kuch aata ho ya nahi wo to bas likhe hi ja rahe the.

Then sir goes out, aur jaise hi he step outside I call dev, he was writing seriously aur sunne ke mood mein nai tha sayad. Main use bula raha tha , baar bar bula raha tha “ kutte sunega ki nai be ?”, par wo sun nai raha tha,to maine chilla ke bola ki ” abe semester xam nai de raha hai jo itna seriously likh raha hai, kuch mujhe bhi bata de be”.

And my hands were towards him on the air, and dat very moment sir came into the class and watch my hands on air, he thaught I was waving my frnd, he came to me n said “ kya kar raha tha ?”

“kuch nai sir” I replied.

“Use puch raha than na ?”

“no sir, was adjusting my sleeve”

In no time he took my ans paper, one end was on his hand and other was in my hand.

“mujhe bewakuf samajh rakha hai tune ? I saw u were asking him.”

“arre nai sir wo main jara apne aap ko kuch jyada hi smart samajhta hun”. Dnt worry frnds, this was not my reply, ye maine apne andar hi kaha tha.

Phir hum dono mein khincha tanni start hi gayi, kbhi wo paper khinchte to kabhi main. “tu dege ki nai ?”

“kya sir aap bhi”

“dega ki nai ?”

“arre sir paper path jayega, sir, sir, sir, sir, sir”

Aur paper unke hath mein tha. He asked me to get out of the class. Main to apne seat se hila bhi nai, aise hi baitha tha socha ki kuch der ke baad he will return my ans sheet. He came to and said ” r u going out or the class or I will call tha principle n ur HOD ?”.  to I thaught ki chalo yaar ab itne dhamki de raha hai to I shud leave the class. Paper mein maine kuch hi ans diye the.so I came out of the class.

 Aur jaise hi class ke bahar aaya, to half of the students came out of the class giving der paper. I asked itna jaldi ? dey told ki “yaar tujhe class se nikal diya to hamein achha nai laga aur humne bhi apna paper de diya. Ha ha ha”.
I said ”kamino saaf saaf ye kyun nai kehte ki ans aata nai tha, u were jst waiting ki koi ek jaye to tum bhi uske piche aa jaoge. Ha ha ha ha ”.


So frnds this was my story of my internal xam, where I was thrown out of the class widin 10 mins.and I got shayad 0 ya phir 1 in that paper.

1 comment:

About Me

My photo
Rourkela, Odisha, India
I m a part time blogger. i used to write about myself. but from now on i thought to make it more interesting by writing product reviews. i like to travel and as i am from Odisha i have almost visited every district of it. and had visited the site seeing places. i had traveled from Udala, Mayurbhanj to Sonepur, Subarnapur which is almost more than 400kms.

Twistrix

Autowebsurf

247AutoHits

10KHits

Free website traffic to your site!

yibbida

1:1 Traffic ExchangeYibbida operates a 1:1 traffic exchange system that is consistently generating web site traffic.